दुनिया में सबसे बेशर्म भारत के मुस्लिम: आतंकी जाकिर मूसा

0
491

हिजबुल मुजाहिदीन के पूर्व कमांडर और अलकायदा के आतंकी जाकिर मूसा ने भारत के मुसलमानो को लेकर एक नया आॅडियो जारी किया है। इसमें मूसा ने कहा कि भारत के मुसलमान दुनिया के सबसे बेशर्म लोग हैं। इसके अलावा मूसा ने गजवा-ए-हिंद के लिए जिहाद में शामिल नहीं होने पर भारतीय मुसलमानों की आलोचना की है। जानकारी के लिए बता दे कि जाकिर मूसा दक्षिणी कश्मीर में डिविजनल कमांडर के रूप में तैनात है। इस आॅडियो की पुष्टि जम्मू-कश्मीर के दो आॅफिसर्स ने इस आॅडियो की पुष्टि करते हुए बताया कि ये मूसा की आवाज है।

भारतीय सेना के निशाने पर ये 12 खूंखार आतंकी

सबसे बेशर्म भारत के मुसलमान

रिपोटर्स के मुताबिक, जाकिर राशिद भट्ट उर्फ मूसा ने सोमवार को एक ऑडियो रिकॉर्डिंग जारी की है। मूसा ने भारत के मुसलमानो को भड़काने के लिए नई तरकीब अपनाई है। मूसा ने भारतीय मुसलमानो को ललकारते हुए कहा कि, भारत के लोग दुनिया के सबसे बेशर्म मुस्लिम हैं। उनको खुद को मुस्लिम कहने में शर्म आनी चाहिए। हमारी बहनों को बेइज्जत किया जा रहा है और भारतीय मुस्लिम चीख-चीखकर कह रहे हैं कि इस्लाम शांतिप्रिय धर्म है।

गोरक्षकों को दिखाओ इस्लाम और मुस्लिम समुदाय की ताकत

मूसा ने कहा, वे लोग सब से बेगैरत कौम हैं जो अत्याचार और नाइंसाफी के खिलाफ नहीं बोल सकते हैं। क्या हमारे पैगंबर और उनके असलाफ (अनुयायियों) हमें यही सिखाया है। उन लोगों ने युद्ध के दौरान अपने खून बहाए और हमारी बहनों के सम्मान के लिए शहादत दी।

इसके अलावा मूसा ने भारतीय मुस्लिमों के लिए कहा कि, आप लोगों के पास अब भी खड़े होने और हमारे साथ आने का समय है। आगे बढ़ो या फिर बहुत देर हो चुकेगी। गोरक्षकों को इस्लाम और मुस्लिम समुदाय की ताकत दिखाओ।

 

फेसबुक पेज लाइक करें

सभी अपडेट लगातार हासिल करने के लिए सब्सक्राइब करें.

SHARE
Previous articleबाहुबली के सामने सलमान की ट्यूबलाइट हुई फ्यूज !!
Next articleचैंपियंस ट्रॉफी 2017, ENG Vs NZ: हर हाल में जीत चाहेगी न्यूजीलैंड, इंग्लैंड की निगाहें सेमीफाइनल पर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here