आंतकवाद के चलते भारत-पाक क्रिकेट सीरीज संभव नही- खेल मंत्री

1
406

पिछले कई महिनों से बाॅर्डर पर चल रहें तनाव के बीच खेल मंत्री विजय गोयल ने भारत-पाकिस्तान द्विपक्षीय सीरीज को लेकर एक बार फिर अपना इरादा स्पष्ट करते हुए कहा कि भारत और पाक के बीच अभी किसी भी तरह की क्रिकेट सीरीज नही हो सकती है। गोयल ने स्पष्ट किया है कि जिस ढंग से दोनों देशों के बीच मौजूदा हालात हैं, उसे देखते हुए अभी दोनो के बीच क्रिकेट नही होना चाहिए। जानकारी के लिए बता दें कि सोमवार को ही दुबई में बीसीसीआई और पीसीबी के बीच बैठक है, जिससे कयास लगाए जा रहे है कि आगामी महीनों में भारत-पाक के बीच सीरीज होगी।

टेररिज्म और क्रिकेट एक साथ नही- विजय गोयल

Image result for vijay goyal
रिपोटर्स के मुताबिक, खेल मंत्री विजय गोयल ने भारत पाक सीरीज को लेकर कहा कि हम लोग इस पर कुछ नहीं कर सकते हैं, पर मैंने बीसीसीआई से कहा है कि हमें द्विपक्षीय सीरीज नहीं खेलनी चाहिए। विजय गोयल ने कहा कि चैंपियंस ट्रॉफी का मामला अलग है। विजय गोयल का मानना है कि एक तरफ तो पाकिस्तान जम्मू-कश्मीर में क्रॉस बॉर्डर टेररिज्म फैला रहा है आतंकियों को भेज रहा है ऐसे में पाकिस्तान के साथ कैसे संबंध रखे जा सकते हैं।

फ्लिपकार्ट का समर सेल धमाका शुरू, मिलेगी 80 फीसदी तक की छूट

 चैंपियंस ट्रॉफी और द्विपक्षीय श्रृंखला अलग- राजीव शुक्ला

वहीं दुसरी ओर राजीव शुक्ला ने इस मुद्दे पर कहा कि चैंपियंस ट्रॉफी का मुकाबला कोई द्विपक्षीय श्रृंखला नहीं है, ये मल्टीपल सीरीज है, ये एक आईसीसी का टूर्नामेंट है, अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की बाध्यता है जिसमें कई देश खेलते हैं। शुक्ला ने कहा कि मेरी इस बारे में खेल मंत्री विजय गोयल से बात हो चुकी है, हमारी और उनकी राय एक है।

रंगरलियां मना रहें प्रेमी प्रेमिका को कीड़े ने काटा !!

जानकारी के लिए बता दें कि चैंपियंस ट्रॉफी में भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला 4 जून को होगा।

फेसबुक पेज लाइक करें

सभी अपडेट लगातार हासिल करने के लिए सब्सक्राइब करें.

SHARE
Previous articleफ्लिपकार्ट का समर सेल धमाका शुरू, मिलेगी 80 फीसदी तक की छूट, आॅफर 31 मई तक
Next articleRajasthan University B.com 2nd Year Result 2017 , Click Here

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here