मेजर गोगोई ने यहां से ली थी पत्थरबाज को जीप के आगे बांधने की प्रेरणा, देखे विडियो

0
446

मेजर लीतुल गोगोई का नाम तो आपने सुना ही होगा। जी हां ये वहीं भारतीय सेना के अधिकारी है जिन्होने अपने 12 साथियों की जान बचाने का बेहतर तरीका निकाला था और कश्मीर की पत्थरबाजों के सामने से निकलने में कामयाब रहें थे। गौरतलब है कि हाल ही में कश्मीर के हुए उपचुनाव के दौरान पत्थरबाजों की भारी भीड़ के बीच से चुनावदल और सुरक्षाकर्मियों को सुरक्षित निकालने के लिए किसी सख्त विकल्प को चुनने की बजाय एक पत्थरबाज को मानव कवच के रूप में प्रयोग करने की वजह से मेजर गोगोई चर्चा में आए।

जिस स्कूल की यूनिफ़ॉर्म ऐसी, वहां की शिक्षा कैसी होगी ?

चीफ ऑफ आर्मी स्‍टाफ कमेंडेशन कार्ड से सम्मानित हुए थे मेजर गोगोई

22 मई 2017 को मेजर गोगोई को सेना प्रमुख के प्रशस्ति पत्र चीफ ऑफ आर्मी स्‍टाफ कमेंडेशन कार्ड के साथ आतंकवाद विरोधी अभियान में अपने निरंतर प्रयासों के लिए सम्मानित किया गया था। वैसे आप सोच रहें होंगे कि आखिर उन्हें ये आइडिया कहा से आया होगा ? जी हां इसका जवाब भी है हमारें पास। नीचे दिए गए विडियो को देखिए फिर आप भी समझ जाऐंगे कि मेजर गोगोई को जीप के आगे पत्थबाज को बांधने की प्रेरणा कैसे मिली….

यहां ये मिली प्रेरणा, देखे विडियो-

 

नोट- भारतीय सेना के जवान हमेशा से ही अपना कर्तव्य निभाते आ रहें है। यह सिर्फ एक मनोरंजक विडियो है। उनके प्रति किसी भी तरह के मजाक की कोशिश नही की गई है।

देश की रक्षा के लिए सहरी छोड आतंकियों को मारने दौड़े कमांडेंट इकबाल अहमद

फेसबुक पेज लाइक करें

सभी अपडेट लगातार हासिल करने के लिए सब्सक्राइब करें.

SHARE
Previous articleदेश की रक्षा के लिए सहरी छोड आतंकियों को मारने दौड़े कमांडेंट इकबाल अहमद
Next articleडांस के साथ एक्शन के डबल डोज से भरपूर है फिल्म ‘मुन्ना माइकल’, ट्रेलर रिलीज, देखे यहां

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here