देश की रक्षा के लिए सहरी छोड आतंकियों को मारने दौड़े कमांडेंट इकबाल अहमद

0
310

जम्मू कश्मीर के बांदीपुरा में सोमवार को सुरक्षाबलों ने चार आतंकवादियों मार गिराया. चारों आतंकी सीआरपीएफ के कैंप में घुसने की कोशिश कर रहे थे. आतंकियों के नापाक इरादों को ध्वस्त करने में सीआरपीएफ के कमांडेंट इकबाल अहमद का खास रोल रहा. हर दिन की तरह सीआरपीएफ कमांडेंट इकबाल अहमद सोमवार को तड़के भी रोज़े के लिए सहरी करने उठे थे.

जैसे ही आतंकियों के हमले की गूंज कमांडेंट इकबाल के कानों को मिली, वो सहरी छोड़ कर दुश्मन से मुकाबला करने कैंप की तरफ दौड़ पड़े. कैंप पहुंचने के बाद इकबाल ने अपने दूसरे साथियों के साथ मिलकर चारों आतंकियों को ढेर कर दिया.

जिस स्कूल की यूनिफ़ॉर्म ऐसी, वहां की शिक्षा कैसी होगी ?

गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने की कमांडेंट इकबाल अहमद की तारीफ

सहरी छोड़ आतंकियों से देश की रक्षा करने के लिए अपनी जान की बाज़ी लगाने वाले कमांडेंट इकाबल अहमद की गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने भी तारीफ की. राजनाथ सिंह ने इस बड़ी आतंकी घटना को नाकाम करने के लिए कमांडर शंकरलाल जाट, पंकज हल्लू, कमांडर पंकज कुमार, कांस्टेबल दिनेश राजा और प्रफुल्ल कुमार की भी प्रशंसा की.

इन 10 कारणो को जानकर आप भी नही करेंगे सोशल मीडिया की फोटोज पर भरोसा !!

क्या है पूरा मामला ?

जम्मू कश्मीर के बांदीपुरा में सुरक्षाबलों ने कल चार आतंकवादियों को मार गिराया. आतंकवादियों ने सुबह 4 बजे सीआरपीएफ के कैंप पर हमला किया था. जवाबी कार्रवाई में सुरक्षाबलों ने आतंकवादियों को मार गिराया. सुरक्षाबलों के मुताबिक ये फिदायीन हमला था जिसे नाकाम कर दिया गया.

ऑपरेशन ब्लूस्टार- आजाद भारत के इतिहास की सबसे बड़ी खूनी लड़ाई, 33वीं बरसी आज

ये हमला कल सुबह करीब तीन बजे शुरू हुआ था, जब हमलावरों ने सुंभल में 45वीं सीआरपीएफ बटालियन के कैंप में घुसने की कोशिश की थी. हलावरों ने पहले संतरी पोस्ट को निशाना बनाकर फायरिंग की थी और दीवारें कूदकर कैंप के अंदर जाने की कोशिश की थी.

 

VIAabpnews.abplive
फेसबुक पेज लाइक करें

सभी अपडेट लगातार हासिल करने के लिए सब्सक्राइब करें.

SHARE
Previous articleभद्दी और अजीब स्कूल यूनिफ़ॉर्म के लिए केरल की स्कूल को होना पड रहा है आलोचना का शिकार, फोटो वायरल
Next articleमेजर गोगोई ने यहां से ली थी पत्थरबाज को जीप के आगे बांधने की प्रेरणा, देखे विडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here