चैंपियंस ट्रॉफी 2017, ENG Vs NZ: हर हाल में जीत चाहेगी न्यूजीलैंड, इंग्लैंड की निगाहें सेमीफाइनल पर

0
341

चैंपियंस ट्रॉफी में कल आस्ट्रेलिया और बांग्लादेश का मच रद्द होने के बाद आज इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच होने वाला मुकाबला काफी अहम हो गया है। आज के मैच में अगर इंग्लैंड जीतता है तो उसकी सेमीफाइनल में पहुंचने से उसे कोई नही रोक सकता वही दुसरी ओर न्यूजीलैंड भी पहले मैच के रद्द होने के बाद इस मैच को जीतकर सेमीफाइनल की उम्मीद बरकरार रखने की कोशिश करेगी।

दुनिया में सबसे बेशर्म भारत के मुस्लिम: आतंकी जाकिर मूसा

बहुत कुछ लगा है दांव पर

रिपोटर्स के मुताबिक, चैंपियंस ट्रॉफी में मंगलवार को इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच होने वाला मुकाबला दोनो ही टीमों के लिए काफी महत्वपूर्ण हो गया है। इस मैच में दोनों टीमों के लिए बहुत कुछ दांव पर लगा है। ग्रुप ए में इंग्लैंड एक मैच जीतकर अंक तालिका में सबसे उपर है तो वहीं न्यूजीलैंड तीसरे नंबर पर है।

आस्ट्रेलिया की बढ़ी मुश्किलें

चैंपियंस ट्रॉफी आस्ट्रेलिया के लिए काफी मुश्किल रहा है। आस्ट्रेलिया के अब तक दोनो मैच बारिश की वजह से धुल गए है। ऐसे में आस्ट्रेलिया को दो मैचों में सिर्फ 2 अंक ही मिल सकें है। कल बांग्लादेश के खिलाफ आसान लक्ष्य का पीछा करने उतरी आस्ट्रेलिया को तब करारा झटका लगा जब जीत के नजदीक पहुंचकर बारिश की वजह से मैच रद्द हो गया। अब चैंपियंस ट्रॉफी में आस्ट्रेलिया का अगला मुकाबला इंग्लैंड के साथ होना है और सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए उसे यह मैच हर हाल में जीतना है और दुसरी टीमों के परिणाम के भरोसे भी रहना है।

फेसबुक पेज लाइक करें

सभी अपडेट लगातार हासिल करने के लिए सब्सक्राइब करें.

SHARE
Previous articleदुनिया में सबसे बेशर्म भारत के मुस्लिम: आतंकी जाकिर मूसा
Next articleइन 10 कारणो को जानकर आप भी नही करेंगे सोशल मीडिया की फोटोज पर भरोसा !!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here