मर्दाना ताकत बढ़ाने के लिए राजा-महाराजा भी अपनाते थे ये आयुर्वेदिक नुस्खे, क्या आपने आजमाएं ?

0
2478

आयुर्वेद, चरक संहिता, भावप्रकाश जैसे प्राचीन आयुर्वेदिक ग्रंथों में कई बीमारियों का इलाज लिखा हुआ है। आज भी आयुर्वेद में इतनी शक्ति है कि वे किसी भी बीमारी का इलाज कर सकते है। पुराने जमाने में जब कोई डाॅक्टर या सर्जन नही हुआ करते थे तब भी लोगो का इलाज होता था। पुराने जमाने के राजा-महाराजा आयुर्वेदिक जड़ी-बूटियों, रसायनों और धातुओं से बनी ताकत वाली दवाओं से ही इतने शक्तिशाली और स्टेमिना से भरपूर रहा करते थे। तब राजा अपनी मर्दाना ताकत को बढाने के लिए भी इन्ही नुस्खों का इस्तेमाल करते थे। ऐसे ही कुछ आयुर्वेदिक नुस्खें आज हम आपको बताने जा रहें है जिनके इस्तेमाल से आप भी अपनी मर्दाना ताकत को बरकरार रखने के साथ स्टेमिन को भी बढ़ा सकते है-

और पढ़े – उम्र है 18+ तो आपके लिए खास बनी है ये एडवेंचर और रोमांस से भरी 5 जगहें

और पढ़े – ‘S3x’ है वजन घटाने का नया तरीका !! जाने कैसे ?

शिलाजीत

जिन लोगो को कमजोरी, एनर्जी की कमी, इम्युनिटी, बुढ़ापा, इरेक्टाइल डिस्फंक्शन जैसी परेशानियों का सामना करना पड़ता है उनके लिए शिलाजीत एक चमत्कार से कम नही है। इसके लिए आप चावल के दाने के बराबर शिलाजीत लेकर उसमें चुटकी भर भस्म और एक चम्मच गाय का घी या शहद मिलाकर रोजाना ले। यकिन मानिए, आपको मात्र 7 दिनों में असर देखने को मिलेगा।

और पढ़े – फर्स्ट टाइम S3x करते समय आत्मविश्वास के साथ दिमाग में रखे ये 10 जरूरी बातें

अश्वगंधा

अश्वगंधा से कई बीमारियों का इलाज बर्षो से किया जा रहा है, जो लोग कमजोरी, थकान, लो स्पर्म काउंट, इम्युनिटी जैसी कमी का शिकार है वे अश्वगंधा से अपनी इस बीमारी को खत्म कर सकते है इसके लिए रोजाना सोने से पहले एक गिलास गुनगुने दूध में एक चम्मच अश्वगंधा का पाउडर मिलाकर उसे पीना होगा, फिर देखिए कुछ ही दिनों में आपकी ये सारी परेशानियां खत्म हो जाऐगी।

और पढ़े –फ्लाइट में यह कपल सभी यात्रियों के सामने कर रहा था ‘S3x’ !! देखे विडियो

1
2
3
4
फेसबुक पेज लाइक करें

सभी अपडेट लगातार हासिल करने के लिए सब्सक्राइब करें.

SHARE
Previous articleअगर बेड पर पत्नी करे ऐसी हरकत तो हो जाएं सावधान !! क्योकि……….
Next articleगर्मियों में बाहर निकले से पहले हमेशा साथ रखें ये 5 प्रोडक्ट्स, जो बरक़रार रखेंगे आपकी खूबसूरती को

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here